[ubuntu-in] भाई लोग मेरी एक प्राब्लम साल्व करो

Shashi Bhushan bhushanx.cool at gmail.com
Thu Jan 7 18:22:54 GMT 2010

यार
मैंने थोड़े दिन पहले हीं उबन्तु इंस्टाल किया है। उस वक्त ९.०४ था और
मेरे एमटीएनएल गरुड़ डेटा कार्ड के साथ मजे से चल रहा है। पर जैसे हीं
मैंने इसका नया ९.१० वर्शन इंस्टाल किया। उसके बाद से इसने मेरे डेटा
कार्ड को डिटेक्ट करना बंद कर दिया। पहले अपने आप आटोमोबाईलब्राडबैंड का
आप्शन आ जाता था और मैं सिर्फ युजरनेम और पासवर्ड डाल देता था और इंटरनेट
मजे से चलता था। मैंने रिलाईंस और टाटा ब्राडबैंड डेटाकार्ड भी लगाकर युज
किया। मुझे सिर्फ सबका युजरनेम और पासवर्ड डालना पड़ता था। लेकिन इस नये
बर्शन ने तो सब गुड़ गोबर कर दिया है। यह न तो डिटेक्ट करता है और न हीं
अपने आप आटो मोबाईल ब्राड बैंड दिखाता है। झखमार कर मैंने वापस पुराना
वर्शन इंस्टाल किया और काम चला रहा हूं। अब तो भाईलोग आप का हीं सहारा है
कि आप कुछ उपाय बताएं ताकि मैं भी नये वर्शन का मजा ले सकुं और इस्तेमाल
कर सकूं।

आपका
शशि भूषण कुमार